खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रायबरेली या वायनाड... कौन सी सीट छोड़ेंगे राहुल गांधी? अमेठी से जीते केएल शर्मा ने दिया जवाब

Rahul Gandhi Wayanad Raebareli: लोकसभा चुनाव में रायबरेली और वायनाड, दोनों ही सीटों पर जीत हासिल करने वाले राहुल गांधी आखिर कौन सी सीट को अलविदा कहेंगे, यह सवाल इस समय राजनीतिक गलियारों में खूब शोर मचा रहा है। अमेठी से कांग्रेस सांसद किशोरी लाल शर्मा ने अब इसे लेकर प्रतिक्रिया दी है।
10:04 PM Jun 11, 2024 IST | Gaurav Pandey
Advertisement

कांग्रेस नेता राहुल गांधी इस लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की अमेठी और केरल की वायनाड सीट से चुनावी मैदान में उतरे थे। दोनों ही सीटों पर उन्होंने जीत हासिल की है। नियमों के अनुसार अब उन्हें इनमें से एक सीट छोड़नी पड़ेगी। कांग्रेस और उसके समर्थकों के लिए यह एक बड़ा सवाल बना हुआ है। कहीं चर्चा है कि राहुल वायनाड सीट छोड़ेंगे तो कहीं कहा जा रहा है कि रायबरेली सीट को अलविदा कहेंगे।

Advertisement

बता दें कि पिछले लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी ने अमेठी और वायनाड से चुनाव लड़ा था। अमेठी में उन्हें स्मृति ईरानी के हाथों हार मिली थी जबकि वायनाड सीट पर वह जीत गए थे। इस बार कांग्रेस ने अमेठी से किशोरी लाल शर्मा तो प्रत्याशी बनाया था जिन्होंने बड़े अंतर से जीत हासिल की है। इन्हीं किशोरी लाल शर्मा ने अब बताया है कि राहुल कौन सी सीट छोड़ने वाले हैं। यह जानने के लिए देखिए पूरा वीडियो।

Advertisement
Tags :
RaebareliRahul Gandhispecial-newsWayanad
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement