खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Rahul Gandhi आसुरी शक्तियों से लड़ने की ताकत रखते हैं, Imran Pratapgarhi ने किसे कहा असुर?

Manthan 2024: राज्य सभा सदस्य इमरान प्रतापगढ़ी ने न्यूज 24 के ‘मंथन 2024’ कार्यक्रम में कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की नीयत सच्ची है। उन्होंने कहा कि राहुल उस शक्ति की बात कर रहे हैं जो 700 किसानों की शहादत के बाद भी किसानों को पीएम तक पहुंचने से रोकती है।
04:33 PM Mar 20, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Manthan 2024: कांग्रेस नेता व राज्य सभा सदस्य इमरान प्रतापगढ़ी ने न्यूज 24 के ‘मंथन 2024’ कार्यक्रम में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के 'शक्ति' वाले बयान पर कहा कि देश की जनता उनके बयान को समझ रही है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की नीयत सच्ची है, वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह घुमा-फिराकर अपनी बात नहीं कहते हैं। आगे 'शक्ति' के बारे में स्पष्ट करते हुए वह बोले कि राहुल गांधी उस शक्ति की बात कर रहे हैं जो 700 किसानों की शहादत के बाद भी किसानों को पीएम तक पहुंचने से रोकती है।

Advertisement

देश के लोग आसुरी शक्तियों को समझ रहे

कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने आगे कहा कि राहुल उस शक्ति की बात कर रहे हैं, जो हाथरस में बिटिया के दुष्कर्म के बाद उसे कचरे की तरह जला देती है और पीड़ितों को प्रशासन तक नहीं पहुंचने देती। वह उस शक्ति की बात कर रहे हैं जो ओलंपिक मेडल लाने वाली महिला पहलवानों को पीएम से नहीं मिलने देती। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जिस आसुरी शक्तियों की बात कर रहे हैं देश के लोग उसे समझ गए हैं। बीजेपी कितनी भी कोशिश कर ले वह कांग्रेस नेता के इस बयान से लोकसभा चुनाव में कोई लाभ नहीं ले सकेगी।

सफलता का बताया मंत्र

आगे कम उम्र में देश के उच्च सदन (राज्यसभा) तक पहुंचने के सवाल पर कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि मेरा यह मानना है कि आप किसी भी फील्ड या पेशे में हों बस आपको ईमानदारी से चलते जाना है। बाकी काम आप उस ऊपर वाले (शक्ति) पर छोड़ दें वह इंसान को उसके तय मुकाम तक पहुंचा देगा, वही तय करता है कि आपसे क्या काम लेना है? उन्होंने आगे कहा कि बात राजनीति की करें तो कांग्रेस पार्टी ने मुझे कुछ जिम्मेदारियां दी हैं जिन्हें मैं निभाने की कोशिश कर रहा हूं।

ये भी पढ़ें: Manthan 2024: BJP के साथ जयंत चौधरी के आने पर क्या कम हो गई संजीव बालियान की अहमियत ?
Advertisement
Advertisement
Tags :
Manthan 2024Rahul Gandhi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement