होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: 'कुछ नहीं बचता', जब शेविंग कराने सैलून पहुंचे राहुल गांधी तो अजीत भाई ने दर्द किया साझा

Rahul Gandhi Visit Local Barber Shop : कांग्रेस नेता राहुल गांधी दिल्ली के सैलून पहुंचे और शेविंग कराई। इस दौरान सैलून में काम करने वाले अजीत भाई ने राहुल गांधी के साथ अपना दर्द साझा किया।
09:35 PM Oct 25, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Rahul Gandhi Visit Local Barber Shop : लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी शुक्रवार को लोकल सैलून की दुकान पर पहुंचे और शेविंग कराई। इसे लेकर राहुल गांधी ने एक्स पर वीडियो शेयर किया और लिखा- कुछ नहीं बचता है। वीडियो में देखें पूरी स्टोरी।

Advertisement

दिल्ली सैलून में काम करने वाले अजीत भाई राहुल गांधी से गले मिलकर भावुक हो गए। राहुल गांधी ने पूछा- घर का किराया कितना है? इस पर अजीत भाई ने कहा कि 2500 रुपये है। पेंशन में जो 2500 रुपये मिलते हैं वो किराए में चले जाते हैं। घर में पत्नी है, जो हार्ट की मरीज है। एक महीने में 14-15 हजार की कमाई होती और घर-दुकान किराए पर है। इस पर कांग्रेस नेता ने कहा- 15 हजार में कुछ नहीं बचता होगा। अजित ने कहा कि जब आए थे तो सोचा था कि आगे बढ़ेंगे, लेकिन वहीं के वहीं रह गए। उन्होंने कहा कि आपके राज (कांग्रेस के राज) में बहुत खुश थे, सुकून था। अब हमलोगों की तरक्की नहीं हो पाती है। बच्चों का भविष्य भी अधर में रह जाएगा।

Open in App
Advertisement
Tags :
Rahul Gandhi
Advertisement
Advertisement