खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दिल्ली में बारिश बनी जानलेवा, जलभराव में डूबकर 2 बच्चों समेत 3 की गई जान

Delhi Waterlogging : दिल्ली में बारिश राहत के साथ-साथ आफत भी लेकर आई है। पहली बरसात में हुए जलभराव में डूबकर अबतक 12 लोगों की जान चली गई। बारिश के पानी में शनिवार को भी दो बच्चे और एक बुजुर्ग डूब गए, जिससे उनकी मौत हो गई।
10:21 PM Jun 29, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Delhi Rain : भीषण गर्मी के बाद अब राजधानी में बारिश से हाहाकार मचा हुआ है। जहां मानसून ने हीटवेव से राहत दी तो वहीं आफत भी मचा रखी है। पिछले दो दिन से हो रही बरसात ने दिल्ली की पोल खोलकर रख दी। अलग-अलग इलाकों में दो बड़े हादसे हो गए। बारिश के पानी में डूबकर दो बच्चों समेत तीन लोगों की मौत हो गई। आइए वीडियो के जरिए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

Advertisement

दिल्ली के आउटर नार्थ जिले में स्थित बादली थाने क्षेत्र के सिरसपुर में पहली घटना हुई। यहां के अंडरपास में जलभराव था, जिसमें खेलने के लिए दो बच्चे आए। पानी से भरे गड्ढे में 9 वर्षीय दोनों बच्चों की डूबकर मौत हो गई। दूसरी घटना ओखला अंडरपास की है, जहां एक 60 वर्षीय व्यक्ति की जलभराव में डूबने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पानी बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अबतक बारिश के पानी में डूबने से 12 लोगों की जान जा चुकी है।

Advertisement
Tags :
Delhi Rain
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement