होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

अंतिम चरण से पहले बदला राजा भैया का रुख? बोले- मोदी जी सरकार बनाने जा रहे हैं... देखिए Video

Raja Bhaiya Politics: पहले किसी को समर्थन न देने की बात कहने वाले रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने छठे चरण के मतदान से पहले सपा को समर्थन दिया था। वहीं, सातवें यानी अंतिम चरण के मतदान से पहले उन्होंने भरोसा जताया है कि भाजपा की सरकार बनेगी। इसके बाद से ही चर्चा चल रही है कि क्या राजा भैया ने पाला बदल लिया है और भाजपा के सपोर्ट में आ गए हैं? देखिए वीडियो रिपोर्ट।
10:02 PM May 30, 2024 IST | Gaurav Pandey
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव अब अपने अंतिम चरण में है, 1 जून को सातवें चरण की वोटिंग के साथ मतदान का दौर समाप्त हो जाएगा। इस बीच बाहुबली राजा भैया का नाम एक बार फिर चर्चा में आ गया है। चुनाव के पांच चरणों तक किसी को समर्थन न देने की बात कहने वाले राजा भैया ने बाद में सपा उम्मीदवार के लिए वोट देने की अपील कर दी। इसके बाद चर्चा चली कि राजा भैया चुनाव में समाजवादी पार्टी का समर्थन कर रहे हैं।

Advertisement

लेकिन, अब उनके सुर बदले-बदले दिखे हैं। दरअसल, वह देवघर बैद्यनाथ धाम दर्शन करने पहुंचे थे। दर्शन के बाद वह गोड्डा से भाजपा उम्मीदवार निशिकांत दुबे के घर पहुंचे। यहां उन्होंने मीडिया के सामने जुबे की तारीफ में खूब कसीदे पढ़े और उन्हें विकास पुरुष तक बताया। इसके बाद चर्चा चल रही है कि राजा भैया अब भाजपा के खेमे में आ गए हैं। बता दें कि राजा भैया का उत्तर प्रदेश की प्रतापगढ़ और कौशांबी लोकसभा सीट पर अच्छा-खासा प्रभुत्व है।

Open in App
Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024Raja Bhaiyaspecial-newsUP Lok Sabha Election
Advertisement
Advertisement