होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

17 घंटे तक 35 फीट गहरी सुरंग में रही मासूम, NDRF ने ऐसे चलाया रेस्क्यू ऑपरेशन

Rajasthan Dausa Girl Fall into 35 Feet Tunnel: राजस्थान के दौसा में एक बच्ची अचानक 35 फीट गहरे बोरविल में गिर गई। बच्ची को बचाने की तमाम कोशिशें नाकाम साबित हुई। आखिर में NDRF की टीम बच्ची को सही सलामत बाहर लेकर आई।
02:18 PM Sep 19, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Rajasthan Dausa Girl Fall into 35 Feet Tunnel: राजस्थान के दौसा में एक छोटी सी मासूम 35 फीट गहरी सुरंग में जा गिरी। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। स्थानीय पुलिस ने बच्ची को बाहर निकालने की पुरजोर कोशिशें की। मगर सारी कोशिश नाकाम साबित हो गई। 17 घंटे की कड़ी मश्क्कत के बाद बच्ची को बोरवेल से बाहर निकाल लिया गया।

Advertisement

दौसा में एक बच्ची खेलते समय खेत में बने बोरवेल में गिर पड़ी। बोरवेल 35 फीट गहरा था। बच्ची की जान पर बन आई थी। इस घटना से पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी लेकिन पुलिस बच्ची को बाहर निकालने में सफल नहीं हो सकी। आखिर में NDRF की टीम को मौके पर बुलाया गया। बचाव कर्मियों ने पूरी रात कड़ी मश्क्कत की। बच्ची को बाहर निकालने की सारी तरकीबें फेल हो रही थीं। आखिर में टीम को सुबह 10 बजे रेस्क्यू ऑपरेशन में सफलता मिली। बच्ची को सुरक्षित बाहर निकाला गया और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। देखें वीडियो...

Open in App
Advertisement
Tags :
Rajasthan News
Advertisement
Advertisement