खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'संसद में सफाई दे रहे थे चार मंत्री', राहुल गांधी के भाषण पर क्या बोले राजीव शुक्ला?

Parliament Session 2024 : संसद सत्र सोमवार को काफी हंगामेदार रहा। पक्ष और विपक्ष दोनों ने एक-दूसरे पर तंज कसा। इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान का सत्तारूढ़ दल ने विरोध किया और लोकसभा में हंगामा किया।
07:52 PM Jul 01, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Rajeev Shukla Statement On Rahul Gandhi Speech : 18वीं लोकसभा का पहला संसद सत्र 24 जून से चल रहा है। सोमवार को लोकसभा की कार्यवाही शुरू होते ही हंगामा हो गया। नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने नीट विवाद और अग्निवीर का मुद्दा उठाया। इसे लेकर उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी के बयान पर मंत्रियों को संसद में खड़े होकर सफाई देनी पड़ी। आइए वीडियो में देखते हैं कि कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने क्या कहा?

Advertisement

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद राजीव शुक्ला ने News24 से विशेष बातचीत में कहा कि राहुल गांधी का भाषण बहुत जबरदस्त रहा। सरकार तो कहेगी कि झूठ का पुलिंदा है। चार मंत्री उठकर भाषण पर सफाई दे रहे थे तो इससे ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि राहुल गांधी का भाषण कितना महत्वपूर्ण था। उनकी बातों को कितना महत्व मिल रहा है। राहुल गांधी सबूत देने के लिए भी तैयार हैं। राजीव शुक्ला ने कहा कि अगर अग्निवीर योजना पर बात करें तो राहुल गांधी ने कहा कि न शहीद का दर्जा, न ही पेंशन।

Advertisement
Tags :
Parliament Session 2024rajeev shukla
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement