चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

शादी का सपना लेकर America से Rajkot आया था कपल, गेमिंग जोन हादसे ने ले ली जान

Rajkot TRP Game Zone Fire Incident: गुजरात के राजकोट स्थित टीआरपी गेम जोन में शनिवार दोपहर आग लगने से 12 बच्चों समेत 28 लोगों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में अमेरिका से शादी करने राजकोट आए कपल की भी जान चली गई।
04:50 PM May 26, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

Rajkot TRP Game Zone Fire Incident: गुजरात के राजकोट में शनिवार दोपहर टीआरपी गेम जोन में हुए अग्निकांड में 12 बच्चों समेत 28 लोगों की जान चली गई। फायर बिग्रेड की 8 टीमों ने 3 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाई थी। इस दौरान करीब 25 से अधिक लोगों का रेस्क्यू किया गया। अधिकारियों के मुताबिक गेमिंग जोन में अंदर और बाहर जाने का एक ही रास्ता था। वहीं गेमिंग जोन ने फायर डिपार्टमेंट से एनओसी भी नहीं ली थी।

Advertisement

इस हादसे में एक एनआरआई कपल की मौत का मामला भी सामने आया है। कनाडा के अमेरिका से एक युवक और अमेरिका की रहने वाली एक युवती गुजरात के राजकोट आए थे। इससे पहले कपल ने विदेश में ही कोर्ट में शादी की थी। ये राजकोट में ही शादी करने वाले थे। लेकिन शादी की खुशी से पहले ही इनके घर में मौत का मातम छा गया। आग लगने से कुछ देर पहले ही युवक अपनी साली और पत्नी के साथ टीआरपी गेम जोन में आया था। लेकिन हादसे ने उनकी जान ले ली।

Advertisement
Tags :
Rajkot FireRajkot TRP Game Zone
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement