चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'कांग्रेस ने घोटा लोकतंत्र का गला', देखिए News24 के साथ राजनाथ सिंह का Exclusive Interview

Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि हम विपक्ष मुक्त भारत नहीं चाहते हैं। लेकिन कांग्रेस ने लोकतंत्र का गला घोटा है। देखिए राजनाथ सिंह का अनुराधा प्रसाद के साथ EXCLUSIVE इंटरव्यू।
09:00 PM May 04, 2024 IST | Gaurav Pandey
Advertisement

Rajnath Singh Exclusive Interview: देश इस समय चुनावी रंग में रंगा हुआ है। लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण का मतदान 7 मई को होगा। इससे पहले केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने न्यूज24 की एडिटर इन चीफ अनुराधा प्रसाद के साथ खास बातचीत की। इस दौरान उन्होंने चुनाव से लेकर केंद्र सरकार की योजनाओं समेत कई मुद्दों पर अपने विचार रखे।

Advertisement

रायबरेली सीट को लेकर राजनाथ सिंह ने कहा कि यहां से राहुल गांधी हारने वाले हैं। अमेठी में तो हम जीत ही रहे हैं, रायबरेली में भी भाजपा को ही जीत मिलेगी। कांग्रेस के लोग ही चाहते थे कि राहुल गांधी अमेठी से ही चुनाव लड़ें। ऐसा क्यों नहीं हुआ यह कांग्रेस का आंतरिक मसला है।

केंद्र सरकार की अग्निवीर योजना को लेकर राजनाथ सिंह ने कहा कि यह बहुत सोच-समझ कर लाई गई है। यह नौजवानों के भविष्य को सुरक्षित करने वाली है। इसमें संशोधन की जरूरत के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसे अनावश्यक ही मुद्दा बनाने की कोशिश की जा रही है। नौजवानों के भविष्य की चिंता हमारे प्रधानमंत्री और हम सबको है। देखिए राजनाथ सिंह का पूरा इंटरव्यू।

Advertisement
Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024Rajnath Singhspecial-news
Advertisement
Advertisement