होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

राज्यसभा चुनाव में होगी क्रॉस वोटिंग? जानें शिवपाल सिंह यादव ने क्या कहा

Rajya Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश की 10 राज्यसभा सीटों पर आज मतदान हो रहा है। बीजेपी की तरफ से आठवां उम्मीदवार उतारने के बाद मुकाबला रोचक हो गया है। माना जा रहा है कि सपा के कुछ विधायक क्रॉस वोटिंग कर सकते हैं। अब इस पर शिवपाल सिंह यादव का बयान सामने आ रहा है।
09:20 AM Feb 27, 2024 IST | Achyut Kumar
Advertisement

Rajya Sabha Election 2024: देश के तीन राज्यों की 15 राज्यसभा सीटों पर आज मतदान हो रहा है। इनमें उत्तर प्रदेश की 10 सीटें भी शामिल हैं। बीजेपी की तरफ से आठवें उम्मीदवार की घोषणा करने के बाद मुकाबला रोचक हो गया है। ऐसे में माना जा रहा है कि समाजवादी पार्टी के कुछ विधायक क्रॉस वोटिंग कर सकते हैं। अब इस पर पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव का बयान सामने आया है। शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि सपा विधायक पार्टी के चुनाव चिन्ह पर जीते थे। अगर वे क्रॉस वोटिंग करते हैं तो बाद में हम भी देखेंगे।

Advertisement

बता दें कि बीजेपी ने संजय सेठ को अपना आठवां उम्मीदवार बनाया है। बीजेपी के सभी उम्मीदवारों को जीतने के लिए 296 प्रथम वरीयता मतों की जरूरत है, जिसमें से 10 वोट कम हो रहे हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि सपा के कुछ विधायक संजय सेठ के पक्ष में वोटिंग कर सकते हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Rajya Sabha Election 2024Samajwadi PartyShivpal Singh Yadav
Advertisement
Advertisement