होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Rakhi Sawant के Ex पति आदिल ने बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट से की शादी? जानें सच्चाई

Rakhi Sawanr Ex Husband Adil Khan Durrani Second Marriage: राखी सावंत अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। इस बीच उनके एक्स पति आदिल खान दुर्रानी भी चर्चा में आ गए हैं। इसकी वजह उनका दूसरा निकाह है। दरअसल, आदिल ने बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट से शादी कर ली है।
10:27 PM Mar 07, 2024 IST | Jyoti Singh
Advertisement

Rakhi Sawanr Ex Husband Adil Khan Durrani Second Marriage: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) की जिंदगी में कई ड्रामे होते रहते हैं। इस बीच उनके लिए एक शॉकिंग खबर आई है। एक्ट्रेस का दिल तब टूट गया जब उन्हें पता चला कि उनके एक्स पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) ने दूसरा निकाह रचा लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आदिल खान ने दूसरी शादी कर ली है। इस बात का खुलासा खुद राखी सावंत के पति ने किया है। एक इंटरव्यू के दौरान आदिल ने बताया कि उन्होंने सोमी खान के साथ शादी कर ली है। यह भी बताया कि उन्होंने 3 मार्च को Mysore में शादी की थी।

Advertisement

राखी ने ऐसे किया रिएक्ट

एक्स पति की दूसरी शादी की खबर सुनकर राखी सावंत भी शॉक्ड रह गईं। उन्होंने कहा कि आदिल ने मुझसे पहले भी 5-6 बार शादियां की हैं। उसने किसी को भी तलाक नहीं दिया। राखी ने कहा कि वो सोमी खान के बारे में जानकर शॉक्ड हैं। आदिल ने एक साल में 3 शादियां कर ली। आपको बता दें कि सोमी खान खान बिग बॉस 12 में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने अपनी बहन सबा खान के साथ शो में एंट्री ली थी।

Open in App
Advertisement
Tags :
adil khan durraniRakhi SawantSomi khan
Advertisement
Advertisement