होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

राम मंदिर की छत से क्यों गिर रहा है पानी? निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्रा ने बताई सच्चाई

Ram Mandir Roof Leakage Updates: अयोध्या के राम मंदिर में छत से पानी गिरने की खबर सामने आ रही है। बता दें कि ये कोई अफवाह नहीं है बल्कि इसकी पुष्टि खुद राम मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्रा ने की है। साथ ही उन्होंने छत से पानी गिरने की वजह भी साफ कर दी है।
10:01 AM Jun 25, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Ram Mandir Roof Leakage Updates: साल की शुरुआत से ही अयोध्या का राम मंदिर सुर्खियां बटोर रहा है। रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह से लेकर लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों तक राम मंदिर और अयोध्या चर्चा के केंद्र में है। हालांकि इस बार राम मंदिर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नवनिर्मित राम मंदिर की छत लीक करने लगी है और इससे पानी टपक रहा है। इस खबर से समूचे देश में हड़कंप मच गया है। वहीं राम मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्रा ने भी इस पर बयान दिया है।

Advertisement

नृपेंद्र मिश्रा ने बताया कि मैं अयोध्या में हूं। मैंने पहली मंजिल से बारिश के पानी को गिरते देखा है। ये स्वाभाविक है क्योंकि गुरु मंडप दूसरी मंजिल के रूप में आकाश के संपर्क में है और मंदिर के शिखर का काम पूरा होने के बाद ये बंद हो जाएगा। मैंने नाली से कुछ रिसाव भी देखा क्योंकि पहली मंजिल पर ये काम प्रगति पर है, पूरा होने पर नाली बंद कर दी जाएगी। नृपेंद्र मिश्रा का पूरा बयान जानने के लिए देखें ये वीडियो...

Open in App
Advertisement
Tags :
Ayodhya Ram MandirUttar Pradesh News
Advertisement
Advertisement