होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: 1.5 मीटर कपड़ा हटाने की इतनी बड़ी सजा? रामगोपाल मिश्रा के भाई ने क्या कहा?

Ramgopal Mishra Bahraich: रामगोपाल मिश्रा के परिवार ने आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग उठाई है। बहराइच हिंसा में उसकी हत्या कर दी गई थी।
07:03 PM Oct 18, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Advertisement

Ramgopal Mishra Bahraich: उत्तर प्रदेश के बहराइच से करीब 40 किलोमीटर दूर महराजगंज बाजार में हुई हिंसा के आरोपियों का यूपी पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया। दोनों आरोपियों को पैर में गोली लगी और वे घायल बताए जा रहे हैं। दुर्गा पूजा विसर्जन के दौरान डीजे की बात को लेकर हुआ बवाल हिंसा में बदल गया था। इसमें रामगोपाल मिश्रा नाम के युवक की मौत हो गई थी। उसके साथ बर्बरता करने की भी बात सामने आई।

Advertisement

ये भी पढ़ें: Video: पैर में गोली क्यों मारी जाती? बहराइच एनकाउंटर पर पूर्व डीजीपी ने ऐसा क्यों कहा?

इस घटना के बाद रामगोपाल का परिवार टूट गया है। उसकी पत्नी ने कहा कि जिस तरह से मेरे पति की हत्या की गई। वैसी ही आरोपियों को भी सजा मिलनी चाहिए। रामगोपाल की मां ने कहा कि बेटे के साथ बर्बरता की गई। इसी तरह रामगोपाल मिश्रा के भाई ने कहा कि 1.5 मीटर कपड़ा हटाने की क्या इतनी बड़ी सजा मिलनी चाहिए? फिर मूर्तियों पर पत्थरबाजी करने की सजा क्या होनी चाहिए? एक कपड़े के लिए किसी को भी इतनी दर्दनाक मौत देने का अधिकार नहीं है। बता दें कि रामगोपाल मिश्रा ने अब्दुल हमीद के घर की छत पर चढ़कर भगवा झंडा लहराया था।

पूरी जानकारी के लिए ये वीडियो देखें...

Advertisement

ये भी पढ़ें: Video: कैसे हुआ बहराइच एनकाउंटर? UP DGP प्रशांत कुमार ने सुनाई पूरी कहानी

Open in App
Advertisement
Tags :
bahraichBahraich violenceUttar Pradesh
Advertisement
Advertisement