होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: इजराइल-ईरान से लेकर 100 देशों तक... जानें विदेश में कहां-कहां फैला है रतन टाटा का साम्राज्य?

Tata Group Business : उद्योगपति रतन टाटा का बुधवार की रात को निधन हो गया। उनका सामाज्य सिर्फ देश में ही नहीं, बल्कि दुनिया में फैला हुआ है। इजराइल-ईरान से लेकर दुनिया के 100 देशों में टाटा ग्रुप का कारोबार फैला है।
08:57 PM Oct 10, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Tata Group Business : रतन टाटा ने 86 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। रतन ने टाटा ग्रुप को उन ऐतिहासिक बुलंदियों तक पहुंचाया, जहां हर कंपनी का सपना होता है। आज टाटा ग्रुप की गिनती सिर्फ देश में ही नहीं, दुनिया की दिग्गज कंपनियों में होती है। टाटा ग्रुप का कारोबार इजराइल से लेकर ईरान तक फैला हुआ है। वीडियो में देखें पूरी स्टोरी।

Advertisement

रतन टाटा का साम्राज्य 100 से ज्यादा देशों में फैला हुआ है। इजराइल में टाटा की मौजूदगी टेक सेक्टर में है। यहां पर टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज कई अहम प्रोजेक्ट्स में शामिल है। ईरान के स्टील सेक्टर में टाटा ग्रुप की मौजूदगी है। यहां पर टाटा ग्रुप की कंपनी टाटा बिजनेस करती है। जहां कोरिया में टाटा ट्रक का बिजनेस करती है तो वहीं ब्रिटेन में कार बनाती है। अमेरिका में टाटा टेक सेक्टर में है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Ratan Tata
Advertisement
Advertisement