होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

रत्न पहनने वाले भूलकर भी न पहनें ये नगीना, होगा अशुभ, पंडित सुरेश पांडेय से जानें

Right Way to Wear Ratna: हिंदू धर्म में मंत्रों और यंत्रों का जितना महत्व है, उतना ही महत्व रत्न का भी है। माना जाता है कि रत्न को धारण करना शुभ होता है, लेकिन आज हम आपको उस एक रत्न के बारे में बताएंगे, जो तुरंत अपना दुष्प्रभाव दिखाने लगता है।
04:28 PM Apr 03, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Right Way to Wear Ratna: वैदिक ज्योतिष के अनुसार, रत्न धारण करने से शुभ और अशुभ दोनों परिणाम मिलते हैं। अगर व्यक्ति अपनी कुंडली में ग्रहों के हिसाब से रत्न धारण करता है, तो उसकी जिंदगी में शुभ प्रभाव देखने को मिलते हैं। हालांकि कुछ लोगों को रत्न धारण करने की मनाही होती है यानी उन्हें रत्न धारण नहीं करने चाहिए।

Advertisement

इसके अलावा कुछ रत्न ऐसे भी होते हैं, जिन्हें पहनते ही व्यक्ति को दुष्प्रभाव देखने को मिलते हैं। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि वो कौन सा एक रत्न है, जिसे धारण करने के 1 घंटे के अंदर ही वो अपना असर दिखाना शुरू कर देता है। तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें-

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: राशि अनुसार जानें आपके लिए कौन सा कारोबार है शुभ? पंडित सुरेश पांडेय के इस उपाय से बढ़ेगा मुनाफा

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यता पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
Neelam RatnaPandit Suresh Pandey
Advertisement
Advertisement