खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

RCB के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, आईपीएल में रच डाला नया इतिहास

RCB Lost Eliminator Shameful Record: आरसीबी को राजस्थान के खिलाफ मिली हार के बाद, करोड़ों फैंस का सपना एक झटके में टूट गया है। आरसीबी के फैंस फिर से ट्रॉफी जीतने के लिए अगले साल का इंतजार करेंगे। इस हार के साथ बेंगलुरु के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया है।
11:41 AM May 23, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

RCB Lost Eliminator Shameful Record: विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एलिमिनेटर मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है। आरसीबी भले ही आज तक ट्रॉफी जीतकर इतिहास नहीं बना सकी है, लेकिन राजस्थान से हारकर आरसीबी ने एक शर्मनाक रिकॉर्ड जरूर अपने नाम कर लिया है। इस हार के साथ आरसीबी का लगातार जीत का सिलसिला भी टूट गया है। बेंगलुरु ने प्लेऑफ में पहुंचने की लिए काफी मेहनत की थी। शुरुआती 8 मैचों में से 7 मैच हारने के बाद लगातार 6 मुकाबलों में बड़ी जीत हासिल करने के बाद बेंगलुरु प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकी थी, ऐसे में राजस्थान के खिलाफ इस तरह हार जाना, बेंगलुरु के करोड़ों फैंस को काफी खल रहा है।

Advertisement


ये भी पढ़ें:- RCB की करारी हार के बाद फूटा ग्लेन मैक्सवेल का गुस्सा, गेट में जोर से मारा मुक्का, Watch Video

आरसीबी पर लगा चोकर टीम का टैग

बेंगलुरु ने प्लेऑफ में चौथे स्थान के लिए क्वालीफाई किया था। आरसीबी चेन्नई सुपर किंग्स को एकतरफा मुकाबले में मात देने के बाद प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर सकी थी। ऐसे में राजस्थान के खिलाफ मिली हार के साथ ही बेंगलुरु का ना सिर्फ ट्रॉफी जीतने का सपना टूट गया है, बल्कि एक शर्मनाक रिकॉर्ड भी टीम के नाम दर्ज हो गया है। सोशल मीडिया पर आरसीबी को चोकर टीम कहकर ट्रोल किया जा रहा है। आरसीबी का प्लेऑफ में प्रदर्शन बेहद खराब रहता है, इसी कारण से बेंगलुरु को चोकर कहा जा रहा है। चलिए आपको बताते हैं राजस्थान के खिलाफ मिली हार के बाद आरसीबी के नाम क्या शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हुआ है।

इस वीडियो में देखें क्या है बेंगलुरु के नाम दर्ज होने वाला शर्मनाक रिकॉर्ड...

Advertisement

Advertisement
Tags :
IPL 2024RCBvirat kohli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement