होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

क्या रिंकू सिंह खेलने वाले हैं T20 World Cup? मिला बड़ा हिंट

Rinku Singh Play T20 World 2024: भारतीय टीम के बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज रिंकू सिंह हाल ही में धर्मशाला पहुंचे थे। उन्होंने टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज भी शेयर की थीं। वहीं यह भी माना जा रहा है कि रिंकू सिंह जून में आयोजित होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2024 में खेलते हुए नजर आ सकते हैं।
09:11 PM Mar 08, 2024 IST | Aman Sharma
Advertisement

Rinku Singh Can Play T20 World 2024: 2 जून से यूएसए और वेस्टइंडीज की संयुक्त मेजबानी में टी20 वर्ल्ड कप 2024 खेला जाना है। 14 फरवरी को बीसीसीआई सचिव जय शाह ने निरंजन शाह स्टेडियम के उद्घाटन समारोह में कहा था कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया की कमान रोहित शर्मा संभालेंगे और भारत फाइनल में रोहित की कप्तानी में टी20 वर्ल्ड कप का खिताब उठाएगा। इसी बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज रिंकू सिंह भी टीम इंडिया के स्क्वॉड में शामिल किए जा सकते हैं।

Advertisement

जानकारी के अनुसार रिंकू सिंह फोटोशूट के लिए धर्मशाला गए थे। दरअसल आईसीसी टूर्नामेंट से पहले आईसीसी टूर्नामेंट में भाग लेने वाली सभी टीम के खिलाड़ियों की फोटो मंगवाता है और इस समय टीम इंडिया के ज्यादातर खिलाड़ी धर्मशाला में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेल रहे हैं। जिसके बाद यह माना जा रहा है कि रिंकू सिंह टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फोटोशूट के लिए धर्मशाला पहुंचे थे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर धर्मशाला में भारतीय खिलाड़ियों के साथ फोटोज शेयर की थीं। उनके फोटोशूट की जानकारी के बाद यह हिंट मिल रहा है कि रिंकू सिंह आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

अधिक जानकारी के लिए देखें पूरा वीडियो।

Advertisement
Open in App
Advertisement
Tags :
ICC T20 World Cup 2024rinku singh
Advertisement
Advertisement