होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

परिवारवाद पर प्रहार, RJD ने BJP के खिलाफ खोला मोर्चा; जारी किए पोस्टर्स

Bihar Politics Parivarvaad: बिहार में परिवारवाद को लेकर आरजेडी ने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उसने पीएम मोदी के परिवारवाद पर हमला करने के बाद बीजेपी के वैसे नेताओं का पोस्टर जारी किया, जिनकी पिछली पीढ़ी दिग्गज नेताओं में शुमार थी।
02:56 PM Mar 10, 2024 IST | Achyut Kumar
Advertisement

Bihar Politics Parivarvaad: बिहार में लोकसभा चुनाव से पहले परिवारवाद बड़ा मुद्दा बनता जा रहा है। राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के परिवारवाद पर दिए बयान के बाद अब पोस्टर वार शुरू किया है। आरजेडी ने बीजेपी के ऐसे नेताओं की सूची जारी की है, जिनकी पिछली पीढ़ी दिग्गज नेताओं में शुमार रही है। दो मार्च को पीएम मोदी ने परिवारवाद पर हमला बोलते हुए कहा था कि मां-बाप से विरासत में पार्टी और कुर्सी तो मिल जाती है, लेकिन मां-बाप के सरकारों के काम का एक बार भी जिक्र करने की हिम्मत नहीं पड़ती है। ये है परिवार वादी पार्टियों की हालत।

Advertisement

इस पर पलटवार करते हुए लालू यादव ने महागठबंधन की तीन मार्च को हुई रैली में पलटवार करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी आजकल परिवारवाद पर हमला कर रहे हैं। उन्हें क्यों संतान नहीं हुई। वे हिंदू भी नहीं है। मां के निधन पर केस और दाढ़ी क्यों नहीं मुंडवाए थे। हालांकि, लालू के परिवारवाद पर दिए बयान पर प्रधानमंत्री ने पलटवार करते हुए कहा कि लोग कहते हैं कि मेरा परिवार नहीं है, लेकिन मेरे लिए पूरा भारत मेरा परिवार है। हर भारतवासी मेरा परिवार है। इसलिए आज हर भारतीय कह रहा है- मैं हूं मोदी का परिवार।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bihar PoliticsLalu Prasad Yadavlok sabha election 2024pm narendra modi
Advertisement
Advertisement