होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

अमेठी से रॉबर्ट वाड्रा चुनाव लड़े तो क्या होगा? देखें कांग्रेस की इनसाइड स्टोरी

Robert Vadra Amethi Lok Sabha Seat : देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं। राजनीतिक पार्टियों ने अपनी-अपनी रणनीति तैयार कर ली है। इस बीच प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने चुनाव लड़ने के संकेत दिए हैं। आइए जानते हैं कि क्या है कांग्रेस की इनसाइड स्टोरी।
11:02 PM Apr 04, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Robert Vadra Amethi Lok Sabha Seat : देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर राजनीतिक दलों की हलचल तेज हो गई है। पार्टियों की ओर से उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की जा रही है। कांग्रेस ने यूपी की अमेठी सीट पर उम्मीदवार नहीं उतारा है। इस बीच रॉबर्ट वाड्रा ने लोकसभा चुनाव लड़ने के संकेत दिए हैं। अगर अमेठी से रॉबर्ट वाड्रा चुनाव लड़े तो क्या होगा? देखें कांग्रेस की इनसाइट स्टोरी।

Advertisement

सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने गुरुवार को कहा कि अमेठी की जनता चाहती है कि वो अमेठी से लोकसभा चुनाव लड़े। कांग्रेस अमेठी और रायबरेली को लेकर सोच विचार कर रही है, इसलिए अभी तक उम्मीदवारों के नामों की घोषणा नहीं की गई है। भाजपा का विशेष फोकस इन दोनों सीटों पर है। अमेठी और रायबरेली को लेकर कांग्रेस को घेरने की रणनीति भाजपा बना रही है। रॉबर्ट वाड्रा की इच्छा राजनीति में आने की है। आइए वीडियो में देखते हैं कि कांग्रेस की क्या रणनीति है?

Open in App
Advertisement
Tags :
Amethi Newscongresslok sabha election 2024priyanka gandhiRobert VadraUP Lok Sabha Election
Advertisement
Advertisement