चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Rohini Acharya ने सारण से किया नामांकन, परिवार संग दिखे Lalu Yadav

Rohini Acharya Nomination Saran Seat: लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य पहली बार चुनावी मैदान में हैं। रोहिणी बिहार की सारण लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं। उनके नामांकन में पिता लालू यादव से लेकर दोनों भाई तेज प्रताप और तेजस्वी यादव ने भी शिरकत की। बेटी के नामांकन के बाद लालू यादव जल्द ही एक जनसभा को संबोधित करेंगे।
04:17 PM Apr 29, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Rohini Acharya Nomination: लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने बिहार की सारण सीट से नामांकन दाखिल कर दिया है। इस दौरान रोहिणी के साथ पिता लालू यादव, भाई तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे। इस दौरान तेजस्वी यादव ने हमेशा की तरह बिहार में इंडिया गठबंधन के जीतने का दावा किया है। वहीं तेजस्वी बहन के समर्थन में जनता से वोट मांगने की अपील करते भी दिखाई दिए हैं।

Advertisement

सियासी परिवार से ताल्लुक रखने के बावजूद रोहिणी राजनीति से दूर रही हैं। 18वें लोकसभा चुनाव में रोहिणी पहली बार सियासी मैदान में हैं। रोहिणी आचार्य ने कुछ समय पहले पिता लालू यादव को किडनी देकर उनकी जान बचाई थी, जिसके बाद रोहिणी की काफी तारीफ हुई थी। बता दें कि सारण सीट पर पांचवें चरण में 20 मई को चुनाव होगा। ऐसे में आरजेडी की तरफ से रोहिणी आचार्य ने पर्चा दाखिल कर दिया है और बीजेपी की तरफ से राजीव प्रताप रूडी चुनाव लड़ रहे हैं। जाहिर है सारण का रण काफी दिलचस्प होने वाला है।

 

Advertisement
Advertisement
Tags :
Bihar Lok Sabha Election 2024lok sabha election 2024
Advertisement
Advertisement