होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Mumbai Indians के कैंप में नहीं पहुंचे रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या ने की प्रैक्टिस लेकिन कहां थे हिटमैन?

Rohit Sharma Not Joined Mumbai Indians Camp: मुंबई इंडियंस की टीम 24 मार्च को गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल 2024 का अभियान शुरू करेगी। उससे पहले टीम का कैंप लगा और कप्तान हार्दिक पांड्या ने जमकर प्रैक्टिस की। मगर टीम के दिग्गज बल्लेबाज और पूर्व कप्तान रोहित शर्मा टीम के साथ नहीं नजर आए।
09:46 PM Mar 12, 2024 IST | Priyam Sinha
Advertisement

Rohit Sharma Not Joined Mumbai Indians Camp: भारतीय टीम के कप्तान और आईपीएल की पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा अभी आगामी सीजन के लिए टीम के साथ नहीं जुड़े हैं। मुंबई की टीम अब बदल चुकी है और टीम को पांच बार चैंपियन बनाने वाले हिटमैन से कप्तानी छिन गई है। अब हार्दिक पांड्या टीम के कप्तान हैं और इस टीम का मंगलवार से कैंप भी शुरू हो गया है। मगर पूर्व कप्तान रोहित शर्मा अभी टीम के साथ नहीं जुड़े हैं।

Advertisement

वैसे भी रोहित को हटाने के बाद सवाल उठे थे कि उनके और हार्दिक के बीच कुछ ठीक नहीं है। कई अलग-अलग कंट्रोवर्सी की खबरें आ रही थीं। उसी बीच अब जब कैंप शुरू हो चुका है और रोहित टीम के साथ नहीं दिखे तो यह बात फैंस के मन में खटकने लगी। वहीं बात यह भी थी कि रोहित टीम के साथ नहीं थे लेकिन मुंबई में ही रणजी फाइनल देख रहे थे। देखिए पूरी वीडियो रिपोर्ट:-

Open in App
Advertisement
Tags :
hardik pandyaIPL 2024mumbai indiansRohit Sharma
Advertisement
Advertisement