खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

RSS चीफ ने तोड़ा मौन… ‘सुपरमैन’ बनने की कोशिश में कौन ? BJP की अंतर्कलह के बीच ‘भागवत ज्ञान’

Congress Slams PM Modi: मोहन भागवत के सुपरमैन और देवता वाले बयान पर जमकर सियासी बहस छिड़ी हुई है। कांग्रेस ने जहां इसे पीएम मोदी पर हमला बताया है तो वहीं शिवसेना के संजय राउत ने कहा कि उन्हें खुलकर अपनी बात रखनी चाहिए।
12:29 PM Jul 19, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

RSS Chief Mohan Bhagwat Superman Statement: केंद्र में अल्पमत की सरकार बनने के बाद से ही बीजेपी लगातार मुश्किल में है। यूपी में कम सीटें आने के बाद जहां एक ओर सीएम योगी और डिप्टी सीएम केशव मौर्या के बीच तकरार और मनमुटाव देखने को मिल रहा है तो वहीं दूसरी ओर संघ प्रमुख मोहन भागवत के बयानों को विपक्ष पीएम मोदी पर हमले के तौर पर इस्तेमाल कर रहा है। गुरुवार को संघ प्रमुख मोहन भागवत झारखंड के बिष्णुपुर में थे। यहां उन्होंने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि आज मानवता और इंसानियत नहीं है। वो पहले असली मनुष्य बन जाए। आज का मानव मनुष्य बनने की बजाय अति मानव, अलौकिक और सुपरमैन बनना चाहता है। उसको लगता है कि उसे अब देवता बनना चाहिए लेकिन देवता कहते हैं कि भगवान हमसे बड़ा है तो वो अब भगवान भी बनना चाहता है।

Advertisement

ऐसे में अब यह कहा जा रहा है कि संघ प्रमुख ने सुपरमैन के बहाने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद भी मोहन भागवत ने मनुष्य को अहंकार छोड़कर लोगों की सेवा करने की सीख दी थी। तब भी यही कहा जा रहा था कि उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधा था। ऐसे में अब यह तो संघ प्रमुख मोहन भागवत ही जानते हैं कि उन्होंने सुपरमैन, देवता और भगवान किसे कहा है? देखिए ये स्पेशल रिपोर्ट...

Advertisement
Tags :
congressMohan BhagwatPM ModiRSS
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement