खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'बीमा भारती के लिए INDIA से कोई प्रचार करने नहीं आया...' By Poll के नतीजों पर क्या बोले सांसद पप्पू यादव

Pappu Yadav Exclusive Interview: बिहार की रुपौली विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में 5 बार विधायक रही बीमा भारती 15 हजार से अधिक वोटों से पिछड़ गई है। इस पर पूर्णिया से सांसद पप्पू यादव ने कहा कि इंडिया गठबंधन का कोई नेता उनके लिए प्रचार करने नहीं आया।
01:49 PM Jul 13, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

Rupauli Bihar By Election Result 2024: देशभर में 7 राज्यों की 13 सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे अब लगभग साफ हो चुके हैं। अब तक बीजेपी हिमाचल में एक सीट पर जीत दर्ज कर पाई है। वहीं कांग्रेस हिमाचल की 2 और उत्तराखंड की दो सीटों पर आगे चल रही है। वहीं बिहार की एकमात्र सीट पर रुपौली पर हुए चुनाव में बीमा भारती पिछड़ गई है। उन्हें निर्दलीय प्रत्याशी शंकर सिंह ने पीछे छोड़ दिया है। बता दें कि रुपौली सीट से बीमा भारती 5 बार की विधायक रही हैं। वहीं इस बार उन्होंने लोकसभा चुनाव लड़ा था लेकिन वे निर्दलीय पप्पू यादव से चुनाव हार गई थीं। ऐसे में विधानसभा चुनाव में पप्पू यादव ने बीमा भारती को पूरा सपोर्ट किया था इसके बावजूद वे रुझानों में पिछड़ रही है।

Advertisement

न्यूज 24 से एक्सलूसिव बातचीत में सांसद पप्पू यादव ने कहा कि बाई इलेक्शन में जीत उसी की होती है जहां जिस पार्टी की सरकार होती है। बिहार में एनडीए की सरकार है ऐसे में उनका प्रत्याशी जीतना चाहिए लेकिन वे पिछड़ रहे हैं। एनडीए की ओर से कई मंत्री आकर प्रचार करके गए। बीमा भारती की ओर से कोई प्रचार करने नहीं गया। गठबंधन का कोई नेता प्रचार करने के लिए नहीं गया। आइये जानते हैं पप्पू यादव ने एक्सलूसिव बातचीत में न्यूज 24 से क्या कहा?

 

Advertisement
Advertisement
Tags :
Bihar By Poll Result 2024bima bhartipappu yadavRupauli By Election Result 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement