खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Mahadev Betting Case में Sahil Khan अरेस्ट, 15 हजार करोड़ से जुड़ा है मामला

Sahil Khan Arrested: बॉलीवुड एक्टर साहिल खान बड़ी मुसीबत में घिर गए हैं। उन्हें मुंबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। एक्टर का नाम महादेव बेटिंग केस से जुड़ा हुआ है। साथ ही उन पर 15 हजार करोड़ का फ्रॉड करने का भी आरोप है।
09:25 AM Apr 28, 2024 IST | Jyoti Singh
Advertisement

Sahil Khan Arrested: स्टाइल फेम एक्टर साहिल खान एक बार फिर बड़ी मुसीबत में घिर गए हैं। मुंबई पुलिस ने एक्टर को हिरासत में ले लिया है। यह पूरा मामला महादेव बेटिंग केस से जुड़ा हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक, साहिल खान को महादेव सट्टेबाजी ऐप से जुड़े मामले में मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया है। उन पर 15 हजार करोड़ रुपये के फ्रॉड का आरोप है। इस मामले में पुलिस पहले भी एक्टर से पूछताछ कर चुकी है। इस मामले में साहिल खान ने जमानत के लिए कोर्ट में याचिका दायर की थी। हालांकि उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया था।

Advertisement

छत्तीसगढ़ से हिरासत में लिया

गौरतलब है कि साहिल खान 'द लायन बुक ऐप' नाम से एक सट्टेबाजी वाले ऐप से जुड़े हुए थे। इस मामले में अब तक और भी कई स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं। बता दें कि मुंबई पुलिस ने साहिल खान को छत्तीसगढ़ से हिरासत में लिया है। उन्हें मुंबई लाया जाएगा, जहां उनसे इस मामले में पूछताछ की जाएगी। बता दें कि साहिल खान से मुंबई पुलिस की SIT ने पूछताछ की थी। पहले मामले को माटुंगा पुलिस ने दर्ज किया था, जिसके बाद क्राइम ब्रांच की साइबर सेल को ट्रांसफर किया गया। अब SIT का गठन कर जांच को आगे बढ़ाया गया है।

साहिल खान से पहले एक शख्स को पहले गिरफ्तार किया जा चुका है। इस मामले में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई मुस्तकीम, सौरभ चंद्राकर, रवि उपल, शुभम सोनी जैसे कई लोगों के नाम हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
sahil khanSpecial Storytop News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement