चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Salman Khan का 80 करोड़ का फार्महाउस अंदर से कैसा दिखता है? देखें वीडियो

Salman Khan Panvel Farmhouse Inside View: बॉलीवुड के जाने-माने सितारे सलमान खान इन दिनों अपनी प्रॉपर्टी को लेकर काफी चर्चाओं में है। माना जा रहा है कि वह अपने पनवेल वाले फार्महाउस में शिफ्ट होने की सोच रहे हैं। जानें अंदर से कैसा दिखता है सलमान का फार्महाउस?
10:34 PM Apr 24, 2024 IST | Prerna Joshi
Advertisement

Inside View Of Salman Khan’s Farmhouse: सलमान खान फायरिंग की घटना के बाद अब पनवेल फार्म हाउस में शिफ्ट होने के बारे में सोच रहे हैं। महाराष्ट्र सरकार उनको पनवेल फार्महाउस में पूरी सुरक्षा देगी। सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के यहां फायरिंग हुई थी जहां शूटर्स ने पांच गोलियां चलाई थीं और एक गोली उनकी बालकनी तक पहुंच गई थी। शायद इसी वजह से सलमान खान अपना ठिकाना बदल रहे हैं। वह कोरोना के समय पनवेल फार्महाउस में रहे थे। जब भी उन्हें रिलैक्स करना होता है तो वह इस फार्महाउस में पहुंच जाते हैं। सलमान की यह प्रॉपर्टी 80 करोड़ की है और करीब 150 एकड़ में फैली हुई है। यह खबर है कि सलमान अपने माता-पिता के साथ इस फार्महाउस में शिफ्ट होंगे।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Salman KhanSalman Khan Panvel Farmhouse
Advertisement
Advertisement