खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Salman Khan की बहन Arpita को बहू नहीं बनाना चाहता था Aayush का परिवार, सालों बाद वजह का हुआ खुलासा!

Salman Khan Sister Arpita: सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने आयुष शर्मा से शादी की है। हाल ही में अर्पिता के पति ने मीडिया के सामने चौंकाने वाला खुलासा किया है। जी हां, आयुष शर्मा ने खुद मीडिया के सामने बताया है कि उनकी फैमिली नहीं चाहती थी कि वो अर्पिता से शादी करें।
05:58 PM Jul 02, 2024 IST | Nancy Tomar
Advertisement

Salman Khan Sister Arpita: बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान ही नहीं बल्कि उनकी बहन भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। जी हां, अक्सर अर्पिता किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में आ जाती हैं। अर्पिता ने आयुष शर्मा से शादी की है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि शर्मा फैमिली अर्पिता को बहू नहीं बनाना चाहती थी। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा है और ये हमारा नहीं बल्कि खुद आयुष का कहना है।

Advertisement

शादी के दस साल बाद आयुष ने खुद बताया कि उनकी फैमिली इस शादी के लिए राजी नहीं थी। मीडिया के सामने सलमान खान के जीजा का ये चौंकाने वाला बयान सामने आया है। इस दौरान आयुष ने बताया कि जब उन्होंने अपनी फैमिली को अर्पिता से शादी करने की बात बताई, तो वो परेशान हो गए थे। आयुष की फैमिली इसको लेकर बहुत परेशान थी। अगर आप भी इस कहानी के बारे में ज्यादा जानना चाहते हैं, तो दिए गए वीडियो को देख सकते हैं।

Advertisement
Tags :
Aayush SharmaArpita KhanSalman Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement