खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

85 की उम्र में युवाओं को मात देती हैं Salman Khan की मां, वर्कआउट देख लोग भी हैरान!

Salman Khan Mother Helen Workout Video: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की मां हेलेन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है। 85 साल की उम्र में उनका वीडियो लोगों को इंस्पायर कर रहा है।
02:31 PM Jun 14, 2024 IST | Jyoti Singh
Advertisement

Salman Khan Mother Helen Workout Video: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को शर्टलेस देखकर अक्सर लोग उनकी पर्सनैलिटी के दीवाने हो जाते हैं। हो भी क्यों न? भाईजान अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए जिम में घंटों पसीना जो बहाते हैं। वैसे आपको बता दें कि भाईजान की दूसरी मां हेलेन भी उन्हें फिटनेस में बराबर टक्कर देती हैं। इस बात का सबूत उनकी हालिया वीडियो से मिला है। हेलेन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें जिम में वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है। 85 साल की उम्र में एक्ट्रेस जिस तरह से वर्कआउट कर रही हैं, उसे देखकर लोग भी हैरान हैं।

Advertisement

घुटनों में दर्द की है शिकायत

जाहिर है कि 80 साल की उम्र में बाद जहां आमतौर पर लोगों का चलना-फिरना भी मुश्किल हो जाता है। ऐसे में हेलेन का वर्कआउट वीडियो काफी इंस्पायर करने जैसा है। आपको बता दें कि हेलेन के वर्कआउट का वीडियो यास्मीन कराचीवाला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस वीडियो में दिग्गज एक्ट्रेस खुद कहती दिखीं कि उन्हें घुटनों में दर्द की शिकायत है। चलने के लिए सहारा लेना पड़ता है। हालांकि अब वो डांस की दुनिया में लौटने के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि वो डांस करती रहती हैं।

यह भी पढ़ें: सांसद न बने सनी देओल तो ‘बार्डर’ पर लौटे, दोबारा ‘गदर’ मचा लूट चुके हैं बॉक्स आफिस

Advertisement
Advertisement
Tags :
HelenSalman Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement