होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Shafiqur Rahman Barq के जनाजे में आई इतनी भीड़ कि पैर रखने की नहीं थी जगह, देखिए Video

Shafiqur Rahman Barq Namaz-E-Janaza: समाजवादी पार्टी के नेता शफीकुर्रहमान बर्क का तबियत बिगड़ने के बाद अस्पताल में निधन हो गया है। आज हजारों की संख्या में समर्थक उन्हें अंतिम विदाई देने आए। भीड़ इतनी थी कि पैर रखने की जगह नहीं मिल रही थी। यहां देखिए वायरल वीडियो।
10:40 PM Feb 28, 2024 IST | Prerna Joshi
Advertisement

Shafiqur Rahman Barq Namaz-E-Janaza: उत्तर प्रदेश के संबल से समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क का मंगलवार को निधन हो गया। कुछ दिनों पहले उन्हें अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनाव 2024 का उम्मीदवार घोषित किया था। बुधवार को उन्हें सुपुर्द-ए-खाक किया गया। इस दौरान हज़ारों की संख्या में समर्थक मौजूद रहे। इतने समर्थक बर्क को विदाई देने आए थे कि पैर रखने की भी जगह नहीं थी।

Advertisement

जानकारी के लिए बता दें कि वह 93 साल के थे और स्वास्थ्य बिगड़ने के बाद मुरादाबाद के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे। उनकी स्थिति में सुधार तो हो रहा था लेकिन मंगलवार को अचानक उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई और उन्होंने आखिरी सांस ली। सपा विधायक जियाउर्ररहमान बर्क ने कहा कि उनकी तबीयत क्रिएटिनिन बढ़ने से बिगड़ी हुई थी जिस वजह से इंफेक्‍शन बढ़ा था। साल 2023 के अक्‍टूबर महीने में भी उनकी तबियत इसी कारण खराब हो गई थी। वह अस्‍पताल में भर्ती हुए थे लेकिन ठीक होने पर अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए थे।

Open in App
Advertisement
Tags :
Akhilesh YadavMP Shafiqur Rahman BurkeSamajwadi PartySambhal
Advertisement
Advertisement