चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Samrat Choudhary की कसम अधूरी, Ayodhya में मुंडन करा कर पगड़ी खोलेंगे, समझिए पूरा मामला

Samrat Choudhary Remove Turban: बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी अपनी पगड़ी किस दिन उतारेंगे? यह सस्पेंस अब खत्म हो गया है। इस बीच उनके विरोधियों ने उन पर तंज कसना शुरू कर दिया है। क्योंकि उनकी कसम का क्या, जिसे खाकर उन्होंने पगड़ी बांधी थी?
02:57 PM Jun 23, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

Bihar Deputy CM Samrat Choudhary: बिहार में बीजेपी के साथ मिलकर सरकार चला रहे सीएम नीतीश कुमार इन दिनों पूरे देश की राजनीति में किंगमेकर की भूमिका में हैं। इससे पहले उन्होंने आरजेडी के साथ रहते हुए इंडिया गठबंधन की नींव रखी थी, लेकिन फरवरी 2024 में वे एक बार फिर बीजेपी के साथ आ गए। सितंबर 2022 में नीतीश कुमार ने बीजेपी से नाता तोड़कर बिहार में आरजेडी और कांग्रेस का दामन थाम लिया था। इस दौरान बिहार में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने शपथ लेते हुए पगड़ी बांधी थी और कहा था कि नीतीश कुमार को सीएम की कुर्सी से उतारने के बाद ही वे पगड़ी उतारेंगे, लेकिन उनका यह सपना तो चकनाचूर हो गया।

Advertisement

हालांकि फरवरी में जब वे डिप्टी सीएम बने तब भी उन्होंने कहा था कि वे अध्योध्या जाकर मुंडन कराएंगे। अब सम्राट चौधरी ने वह तारीख भी बता दी है। वे 3 जुलाई को अयोध्या जाकर पगड़ी उतारेंगे। बता दें कि बिहार में हुए लोकसभा चुनाव में प्रदेश की 40 में से 30 सीटों पर एनडीए जीत दर्ज करने में सफल रहा। 12 सीटों पर बीजेपी, तो 12 सीटें जेडीयू और 1 सीट पर जीतनराम मांझी और 5 सीटों पर चिराग पासवान और उनकी पार्टी के सांसद विजयी हुए हैं।

Advertisement
Tags :
Bihar NewsNitish KumarSamrat ChoudharyTurbanVideo
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement