चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'क्या बगावत करेंगे शिवराज और गडकरी?' RSS प्रमुख के बयान पर संजय राउत ने दागा सवाल

Sanjay Raut Attacked RSS-BJP: शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने आरएसएस चीफ मोहन भागवट के एक बयान को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने दावा किया कि अब भाजपा में संघ के नेताओं की कोई बात नहीं सुनी जाती है। इसके साथ ही उन्होंने पूछा कि भाजपा में जो नेता संघ से जुड़े हुए हैं क्या वह अहंकारी नेताओं के खिलाफ बगावत का रास्ता अपनाएंगे। देखिए पूरा वीडियो।
06:28 PM Jun 13, 2024 IST | Gaurav Pandey
शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत।
Advertisement

लोकसभा चुनाव में इस बार भाजपा का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा। इसे लेकर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत का बयान भी सामने आया है। भागवत ने भाजपा नेताओं को अहंकार न पालने की नसीहत दी है। वहीं, भागवत के बयान के बाद अब शिवसेना (यूबीटी) के फायरब्रांड नेता संजय राउत ने तंज कसा है। राउत ने भाजपा को निशाने पर लिया तो संघ से भी सवाल किया कि अहंकार की सीमा लांघने वाले नरेंद्र मोदी और अमित शाह के नेता क्या बगावत करेंगे।

Advertisement

उन्होंने कहा कि नितिन गडकरी और शिवराज सिंह चौहान जैसे नेता संघ से जुड़े हुए हैं। मैं पूछता हूं कि क्या उनमें संघ की बात नहीं मानने वालों का विरोध करने की क्षमता है? राउत ने आगे कहा कि संघ ने तो कहा था कि महाराष्ट्र में भाजपा का शिवसेना के साथ गठबंधन नहीं टूटना चाहिए। लेकिन भाजपा ने महाराष्ट्र में शिवसेना ही तोड़ दी। इसके बाद एनसीपी को भी तोड़ दिया। बता दें कि हालिया लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद भाजपा के महाराष्ट्र में राजनीतिक समीकरण सध नहीं पा रहे हैं।

Advertisement
Tags :
BJPRSSsanjay rautspecial-news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement