खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'आंदोलन की कोख से पैदा हुए हैं', तिहाड़ से बाहर आए संजय सिंह का पहला भाषण

Sanjay Singh Tihar Jail Latest Update : आम आदमी पार्टी नेता और सांसद संजय सिंह बुधवार को तिहाड़ जेल से बाहर आ गए। जेल के बाहर कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इसके बाद संजय सिंह ने सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की और फिर पार्टी दफ्तर गए, जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।
11:56 PM Apr 03, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Sanjay Singh Tihar Jail Latest Update : आम आदमी पार्टी और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह छह महीने के बाद तिहाड़ जेल से बाहर आए हैं। जेल से निकलने के बाद उन्होंने आप कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि ये जश्न का नहीं संघर्ष का समय है। इसके बाद वे सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास गए और सुनीता केजरीवाल से मुकालात की। फिर संजय सिंह पार्टी दफ्तर पहुंचे।

Advertisement

आम आदमी पार्टी के मुख्यालय पहुंचे सांसद संजय सिंह का जोरदार स्वागत किया गया है। इस दौरान संजय सिंह ने कहा कि हमारा एक-एक कार्यकर्ता जो भारतीय जनता पार्टी की तानाशाही का जमकर मुकाबला कर रहा है, उन्हें दिल से बहुत-बहुत बधाई। हम आंदोलन की कोख से पैदा हुए हैं। सीएम अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, सतेंद्र जैन को जेल में डाल दिया गया, आखिर उनका क्या गुनाह है। उनका गुनाह सिर्फ यह है कि वे दिल्ली की 2 करोड़ जनता को अच्छी शिक्षा देना चाहते हैं। उनका गुनाह यह है कि वे बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा कराना चाहते हैं, माता-बहनों को आर्थिक मदद देना चाहते हैं। दिल्लीवासियों को फ्री पानी देना चाहते हैं। जानें संजय सिंह ने और क्या-क्या कहा।

Advertisement
Tags :
Aam Adami PartySanjay SinghTihar Jail
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement