होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL 2024: सरफराज खान के साथ हुआ 'गंभीर' धोखा! अभी भी खेल सकते हैं आईपीएल

Sarfaraz Khan Can Play IPL 2024: भारतीय टीम में टेस्ट डेब्यू करने वाले सरफराज खान को इस बार आईपीएल मिनी ऑक्शन में किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था। पर भारत के लिए डेब्यू करने के बाद सरफराज खान से कुछ टीमों ने संपर्क किया था, लेकिन उन्हें अभी तक किसी भी टीम ने शामिल नहीं किया। जबकि सरफराज खान के लिए आईपीएल 2024 में खेलने के लिए दरवाजे अभी भी खुले हुए हैं।
09:34 PM Mar 11, 2024 IST | Aman Sharma
Advertisement

Sarfaraz Khan Can Play IPL 2024: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बल्ले से धमाल मचाने वाले भारतीय युवा बल्लेबाज सरफराज खान को इस बार आईपीएल ऑक्शन में किसी भी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा था। मिनी ऑक्शन के बाद भी कई टीमें सरफराज खान को अपने स्क्वॉड में शामिल कर सकती थी, लेकिन उनपर बाद में भी किसी भी टीम ने दांव नहीं लगाया था। खबरें यह भी आ रही थीं कि भारत के लिए डेब्यू करने के बाद कुछ टीमों ने सरफराज खान से संपर्क किया था।

Advertisement

वहीं कई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह भी बताया जा रहा है कि केकेआर की टीम काफी लंबे समय से सरफराज खान से बात कर रही थी, लेकिन केकेआर ने सरफराज खान को नहीं खरीदकर जेसन रॉय के रिप्लेसमेंट के तौर पर फिल साल्ट को टीम में शामिल कर लिया। इसके बाद भी सरफराज खान को एक टीम अपने स्क्वॉड में शामिल कर सकती है। दरअसल वह टीम कोई और नहीं बल्कि शुभमन गिल की टीम गुजरात टाइटंस है। हाल ही में गुजरात टाइटंस के विकेटकीपर बल्लेबाज रॉबिन मिंज का बाइक एक्सीडेंट हो गया था। अगर फ्रेंचाइजी चाहे तो सरफराज खान को उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर मौका दे सकती है।

अधिक जानकारी के लिए देखें पूरा वीडियो।

Advertisement
Open in App
Advertisement
Tags :
gujarat titansIPL 2024Sarfaraz Khan
Advertisement
Advertisement