होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

सरफराज का बचपन का सपना हुआ साकार, बताया क्यों बेंगलुरु टेस्ट में अभी भी बची है जान

बेंगलुरु टेस्ट के चौथे दिन सरफराज खान का जलवा रहा। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना पहला शतक ठोका। सरफराज ने बताया कि भारत के लिए सेंचुरी लगाना उनके बचपन का सपना था।
10:03 PM Oct 19, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Sarfaraz Khan IND vs NZ: बेंगलुरु टेस्ट के चौथे दिन सरफराज खान ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से हर किसी का दिल जीत लिया। सरफराज ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलते हुए टेस्ट क्रिकेट में अपना पहला शतक जमाया। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने 195 गेंदों का सामना करते हुए 150 रन की दमदार पारी खेली। दिन का खेल खत्म होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में सरफराज ने बताया कि भारत के लिए टेस्ट में शतक लगाना उनके बचपन का सपना था।

Advertisement

क्या न्यूजीलैंड के खिलाफ बेंगलुरु टेस्ट में जीत दर्ज कर पाएगी टीम इंडिया?

Advertisement

  • हां
  • नहीं
  • कह नहीं सकते

View Results

सरफराज की धांसू पारी के बावजूद भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के सामने महज 107 रन का लक्ष्य रखा है। मैच में टीम इंडिया के जीत के चांस पर पूछे गए सवाल पर सरफराज ने कहा कि चिन्नास्वामी की पिच पर अब बैटिंग काफी कठिन हो गई है। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम के यहां से भी जीतने के चांस अभी बरकरार हैं। बता दें कि अपनी सरजमीं पर टीम इंडिया ने साल 2004 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 107 रन का बचाव किया था। स्पिनर्स के दमदार प्रदर्शन के बूते भारतीय टीम ने कंगारुओं को सिर्फ 93 रन पर ढेर कर दिया था।

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: भारत से भिड़ने से पहले न्यूजीलैंड की आई आफत, चोट के चलते बाहर हुआ तेज गेंदबाज

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs NZSarfaraz Khan
Advertisement
Advertisement