खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

चुनाव परिणाम आने से पहले किसानों का बड़ा ऐलान; फिर होगी आंदोलन की शुरुआत!

Farmers To Resume Their Protest: किसान नेता सरवन सिंह पंढेर ने ऐलान किया है कि 2 जून से किसानों का आंदोलन एक बार फिर शुरू होगा। किसान ट्रैक्टर ट्रालियों के साथ शंभू बॉर्डर पर जुटेंगे। उनका यह ऐलान इसलिए अहम है क्योंकि 4 जून को लोकसभा चुनाव का परिणाम आना है और यह तोना है कि इस बार केंद्र में किसकी सरकार बनेगी। चुनाव परिणाम से पहले किसान आंदोलन से बने समीकरण समझिए इस वीडियो स्टोरी में।
10:32 PM May 31, 2024 IST | Gaurav Pandey
Advertisement

Kisan Andolan : देश में 4 जून को नई सरकार बनने से पहले किसानों ने एक बार फिर आंदोलन शुरू करने का फैसला कर किया है। किसान नेता सरवन सिंह पंढेर ने एक वीडियो मैसेज जारी कर इसका ऐलान किया। उन्होंने कहा कि किसान 2 जून से एक बार फिर शंभू बॉर्डर की ओर कूच करेंगे। 2 जून को किसान अपने ट्रैक्टर-ट्रालियों के साथ आंदोलन स्थल की ओर रवाना होंगे। उन्होंने वीडियो में पंजाब की जनता से इस चुनाव में 'नफरत की दुकान' को बंद करवाने की अपील भी की। बता दें कि पिछले साल शंभू बॉर्डर पर जुटे किसानों का नेतृत्व भी पंढेर ने ही किया था।

Advertisement

अपने वीडियो संदेश में पंढेर ने भाजपा और आरएसएस को भी निशाने पर लिया। उन्होंने आरोप लगाया कि इन्होंने चुनाव जीतने के लिए देश के हिंदुओं और सिखों को बांटने का काम किया। इन्होंने ऊंची जातियों और दलितों को बांद दिया। उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि भाजपा के नेताओंने किसान नेताओं को धमकियां दी हैं कि चुनाव के बाद उन्हें डिब्रूगढ़ जेल में भेज दिया जाएगा। बता दें कि सरवन सिंह पंढेर अमृतसर के रहने वाले हैं और पंजाब किसान मजदूर संघर्ष समिति के महासचिव हैं। किसान आंदोलन की फिर से शुरुआत के ऐलान पर देखिए ये खास वीडियो।

ये वीडियो भी देखें: ‘मोदी जी सरकार बनाने जा रहे हैं..’ अंतिम चरण से पहले बदला राजा भैया का रुख?

ये वीडियो भी देखें: NDA को तोड़ेगा INDIA? वायरल हुआ 1 जून की विपक्ष की बैठक का ‘गेमप्लान’

Advertisement

ये वीडियो भी देखें: भारत ने अंग्रेजों से वापस लिया 1 लाख किलो Gold! विदेश में देश का कितना सोना?

 

Advertisement
Tags :
Farmers protestKisan AndolanLok Sabha Election 2024special-news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement