खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: सावन में मंगलवार के दिन चुपचाप करें ये एक उपाय, सफलता चूमेगी कदम!

Sawan Mangalwar Upay: सावन में आने वाले मंगलवार के दिन चुपचाप कुछ उपायों को करने से साधक को जीवन में अपार सफलता मिल सकती है। साथ ही जीवन में धन-धान्य, सुख-समृद्धि और खुशहाली का वास होता है। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं उस एक प्रभावशाली चीज के बारे में, जिसे घर में रखने से व्यक्ति की किस्मत चमक सकती है।
05:17 PM Aug 06, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Sawan Mangalwar Upay: सावन का पावन महीना चल रहा है। सावन में आने वाली प्रत्येक तिथि और दिन का विशेष महत्व होता है। सावन में भगवान शिव और देवी पार्वती की उपासना की जाती है। वहीं मंगलवार के दिन हनुमान जी की पूजा करने का विधान है। ऐसे में सावन में आने वाले मंगलवार के दिन भगवान शंकर के साथ-साथ बजरंगबली की भी विधिपूर्वक पूजा करने से साधक को उनका विशेष आशीर्वाद प्राप्त होता है। इसके अलावा मंगलवार के दिन हनुमान जी के मंदिर से एक गुप्त चीज को चुपचाप घर लाना भी बेहद शुभ होता है। यदि विधिपूर्वक आप उस चीज को अपने घर की तिजोरी में रख देते हैं, तो इससे आपको जीवन में अपार सफलता मिल सकती है। जीवन में आ रही सभी परेशानियों से हमेशा-हमेशा के लिए भी आपको छुटकारा मिल सकता है।

Advertisement

यदि आप भी जानना चाहते हैं वो कौन-सी चीज है, जिसे मंगलवार के दिन हनुमान मंदिर से चुपचाप घर लाने से आपको जीवन में तरक्की मिल सकती है, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- द ग्रेट खली का सवाल, प्रेमानंद महाराज का जवाब और रो पड़ी बिटिया; देखें वीडियो

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
AstrologyMangalwar Ke UpaySawan 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement