खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: सावन में इन 2 पाठ के जाप से चमक जाएगी किस्मत, शिव-जी और मां पार्वती की प्राप्त होगी विशेष कृपा!

Sawan 2024: धार्मिक मान्यता के अनुसार, सावन के पवित्र माह में कुछ विशेष पाठ का जाप करना बेहद शुभ होता है। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं उन 2 पाठ के बारे में, जिनके जाप से प्रत्येक व्यक्ति को देवी-देवताओं का विशेष आशीर्वाद प्राप्त हो सकता है।
04:23 PM Jul 19, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Sawan 2024: आज से दो दिन बाद सावन माह का आरंभ हो रहा है। इस बार सावन का पावन महीना 22 जुलाई से लेकर 19 अगस्त 2024 तक रहेगा। भगवान भोलेनाथ के भक्तों के लिए सावन मास का विशेष महत्व होता है। इस दौरान शिव जी और माता पार्वती की विशेष रूप से पूजा की जाती है। साथ ही पूरे महीने व्रत रखा जाता है। हालांकि इस दौरान शिव जी को समर्पित कुछ विशेष मंत्रों और पाठ का नियमित रूप से उच्चारण करना बेहद शुभ होता है। इससे देवी-देवताओं की विशेष कृपा प्राप्त होती है।

Advertisement

आज पंडित सुरेश पांडेय आपको उन दो पाठ के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका सावन माह में उच्चारण करने से साधक को भोलेनाथ जी की विशेष कृपा प्राप्त होती है। यदि आप भी उन दो प्रभावशाली पाठ के बारे में जानना चाहते हैं, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- 35 दिनों में इन 5 राशियों के जीवन का होगा कायापलट, वाणी के कारक ग्रह बढ़ाएंगे परेशानियां!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Astro TipsAstrologySawan 2024Shiv Ji Ke Upay
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement