होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: शनि-गुरु वक्री के कारण 3 राशियों को होगा लाभ, आय-संपत्ति में बढ़ोतरी होना तय!

Masik Rashifal 2024: शनि और गुरु की वक्री के कारण 31 अक्टूबर तक तीन राशियों के जातकों को विशेष लाभ होगा। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं इस माह किन-किन राशियों के जातकों के जीवन में सकारात्मक बदलाव आने की संभावना है।
04:09 PM Oct 04, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

October Masik Rashifal 2024: अक्टूबर का महीना चल रहा है, जो ग्रहों के राशि-नक्षत्र और वक्री के लिहाज से बेहद शुभ है। इस दौरान दो बड़े व प्रभावशाली ग्रह कर्मफल दाता शनि और ज्ञान-धन के कारक ग्रह गुरु बृहस्पति वक्री अवस्था में रहेंगे। वैदिक पंचांग के अनुसार, 9 अक्टूबर 2024 को गुरु ग्रह सुबह 12 बजकर 33 मिनट पर वृषभ राशि में वक्री करेंगे। 29 जून 2024 से शनि वक्री अवस्था में ही हैं, जो 15 नवंबर 2024 तक इसी अवस्था में रहेंगे। हालांकि इस बीच शनि और गुरु का नक्षत्र परिवर्तन होगा। समय-समय पर शनि और गुरु के गोचर का प्रभाव हर एक राशि के जातक की जिंदगी पर पड़ेगा। इससे जहां कुछ राशियों के जातकों के जीवन में सकारात्मक बदलाव आएगा, तो कुछ लोगों को समस्याओं का सामना भी करना पड़ेगा।

Advertisement

आज पंडित सुरेश पांडेय आपको उन राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें शनि और गुरु की वक्री से लाभ होगा। यदि आप भी जानना चाहते हैं कि 31 अक्टूबर 2024 तक आपको कौन-कौन से ग्रहों की विशेष कृपा प्राप्त होगी, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Guru Gochar: मई 2025 से 3 राशियों पर गुरु की होगी खास कृपा, चमक जाएगा किस्मत का सितारा!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है। ये जानकारी सिर्फ सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
Aaj Ka Rashifalgrah gocharGrah Gochar 2024October HoroscopePandit Suresh Pandey
Advertisement
Advertisement