खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: शनि की साढ़े साती से छुटकारा पाने के लिए करें शंख का ये उपाय, जल्द मिलेगी सफलता!

Shani ki Sade Sati ke Upay: धार्मिक मान्यता के अनुसार, शंख बेहद पवित्र होता है। घर में इसे स्थापित करने से विशेष लाभ मिलते हैं। साथ ही कुंडली में कमजोर ग्रहों की स्थिति भी मजबूत होती है। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं शंख के चमत्कारी उपायों के बारे में।
02:54 PM Jul 13, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Shani ki Sade Sati ke Upay: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है कि जब किसी व्यक्ति की कुंडली में शनि की साढ़े साती लगती है, तो उन्हें विभिन्न तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। शनि देवता के नकारात्मक प्रभाव के कारण उनकी आर्थिक स्थिति मजबूत नहीं होती है। इसी के साथ उन्हें पेट और सिर से जुड़ी समस्याएं भी परेशान करती हैं, लेकिन कुछ अचूक उपाय करके शनि की साढ़े साती से छुटकारा पाया जा सकता है। आज पंडित सुरेश पांडेय आपको शनि की साढ़े साती से मुक्ति पाने के लिए शंख के चमत्कारी उपायों के बारे में बताएंगे। दरअसल, शंख को धन की देवी मां लक्ष्मी का भाई माना जाता है, इसलिए घर में शंख की स्थापना करने से कई लाभ मिलते हैं। यदि आप भी शंख के उपायों के बारे में जानना चाहते हैं, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

Advertisement

ये भी पढ़ें- Numerology: फोन नंबर में ये 3 अंक भी बिगाड़ सकते हैं आपका भाग्य! गलती से भी न खरीदें

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
AstrologyShani ki Sade Satishankh ke fayde
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement