whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: शनि की साढ़ेसाती से बचने के लिए करें ये 5 अचूक उपाय; बरसेगा धन, मिलगी सफलता!

Shani Ki Sade Sati Ke Upay: शनिवार का दिन न्याय के देवता शनि देव को समर्पित है। इस दिन कुछ उपायों को करके शनि की साढ़ेसाती के अशुभ प्रभाव को कम किया जा सकता है। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं 5 ऐसे प्रभावशाली उपायों के बारे में, जिन्हें करने से शनि देव को प्रसन्न किया जा सकता है।
06:00 AM Aug 24, 2024 IST | Nidhi Jain

Shani Ki Sade Sati Ke Upay: कर्मफल दाता शनिदेव को दुख और अशुभ का कारक ग्रह माना जाता है। शनि देव व्यक्ति को उसके कर्मों के हिसाब से फल देते हैं। यदि व्यक्ति मेहनत करता है और झूठ-लालच व मोह का साथ नहीं देता है, तो उन पर सदा शनिदेव मेहरबान रहते हैं। वहीं जिस व्यक्ति से शनि नाराज होते हैं, उसे उनके क्रोध का सामना भी करना पड़ता है। शनि की साढ़ेसाती का अशुभ प्रभाव एक या दो दिन नहीं बल्कि लंबे समय तक रहता है। जिस व्यक्ति की कुंडली में शनि की साढ़ेसाती लग जाती है, वो कभी भी मानसिक रूप से संतुष्ट नहीं रहते हैं। किसी न किसी बात को लेकर हर समय तनाव रहता ही है। हालांकि कुछ उपायों को करके शनि की साढ़ेसाती के अशुभ प्रभाव को कम किया जा सकता है। शनि की साढ़ेसाती से बचने के लिए शनिवार का दिन सबसे अच्छा होता है, क्योंकि ये दिन कर्मफल दाता को समर्पित है।

आज पंडित सुरेश पांडेय आपको शनि की साढ़ेसाती के बुरे प्रभाव को कम करने के 5 ऐसे अचूक उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें शनिवार के दिन करने से साधक को अपनी सभी समस्याओं से हमेशा-हमेशा के लिए मुक्ति मिल सकती है। यदि आप भी जानना चाहते हैं उन उपायों के बारे में, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Love Rashifal: शुक्र गोचर से 12 राशियों की लव लाइफ हुई प्रभावित, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो