चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: हाथ में किस अंगुली में है शनि का वास, कहलाती है शनि अंगुली, जानें पंडित सुरेश पांडेय से

Hand Reveal Shani Impact: अगर शनि आपकी कुंडली में मजबूत रहते हैं, तो आपके उपर शनिदेव असीम कृपा रहती है। क्या आप जानते हैं  हाथों में दिखे उभार या बदलता रंग आपके भाग्या को लेकर क्या बताता है। आइए जानें..  
03:56 PM Jun 23, 2024 IST | Deepti Sharma
Advertisement

Hand Reveal Shani Impact: कहते हैं न अगर कुंडली में आपके शनि की दशा खराब रहती है, तो आपकी लाइफ में तमाम तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। वहीं, अगर मजबूत है, तो सुख की कोई कमी नहीं रहती है। शनि देव कर्म फल दाता है और हमें अपने कर्मों के मुताबिक फल मिलता है। हर कोई चाहता है कि उसके जीवन में शनि की कृपा हमेशा रहे। कोई परेशानी न आए। सब कुछ ठीक-ठाक रहता है।

Advertisement

हमारे हाथ में कई तरह की रेखाएं हैं। इस बारे में तो सभी जानते हैं, लेकिन क्या आपने कभी हथेली का रंग देखा गौर से देखा है? आपको बता दें, हाथ ऐसे हैं जिन्हें देखकर किसी की लाइफ के बारे में सब कुछ जान सकते हैं।

आज पंडित सुरेश पांडे जी की इस वीडियो से जान लेते हैं कि हाथों का रंग और हथेली क्या बताती हैं। आपका भाग्य आर्थिक मामलों में कितना बलवान है। हाथों के सभी रंगों का असर आपकी लाइफ पर क्या पड़ता है। आइए जान लेते हैं..

ये भी पढ़ें-  Kaalchakra: आषाढ़ मास में 12 राशियों के धनवान बनने के 50 महाउपाय, जानें पंडित सुरेश पांडेय से

Advertisement

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी और ज्योतिषीय मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Tags :
Astro NewsAstrologyPandit Suresh Pandeyshani ke upay
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement