खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: शनि वक्री से इस राशि पर जुलाई पड़ेगा भारी! पंडित सुरेश पांडेय से जानें बचाव के उपाय

Meen Rashi Monthly Horoscope: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जुलाई के महीने में मीन राशि के लोगों को शनि वक्री के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि कुछ उपायों को अपनाकर शनि की दृष्टि से बचा भी जा सकता है। चलिए जानते हैं उन्हीं उपायों के बारे में।
03:36 PM Jul 04, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Meen Rashi Monthly Horoscope: ग्रहों के राशि और नक्षत्र परिवर्तन के लिहाज से जुलाई का महीना बेहद शुभ है, क्योंकि इस माह में कई ग्रहों का गोचर हो रहा है। वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जुलाई माह में कुछ राशियों के लोगों के जीवन पर शनि वक्री का नकारात्म प्रभाव पड़ेगा। उन्हें सेहत, करियर, नौकरी और यहां तक कि रिलेशनशिप के मामले में भी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आज पंडित सुरेश पांडेय आपको बताएंगे कि जुलाई महीने में मीन राशि के लोगों को शनि वक्री के कारण किन-किन परेशानियों का सामना करना पड़ेगा और कौन-कौन से उपाय करने आपके लिए लाभदायक रहेंगे। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि जुलाई माह आपके लिए कैसा रहेगा, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

Advertisement

ये भी पढ़ें- इस राशि के लोगों को नौकरी-करियर में मिलेगी अपार सफलता! मंगल होंगे मेहरबान

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalMeen Rashi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement