खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: शनि वक्री से इस राशि के लोगों की बढ़ेंगी मुश्किलें, जानें बचाव के 4 महाउपाय

Shani Vakri: साल 2024 में 29 जून को शनि देवता ने उल्टी चाल चलते हुए वक्री की थी, जिसका प्रभाव प्रत्येक राशि के जीवन पर पड़ेगा। आइए जानते हैं शनि वक्री से कन्या राशि के लोगों की परेशानियां क्यों बढ़ेंगी और उन्हें किस-किस तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ेगा।
05:25 PM Jul 09, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Shani Vakri 2024: वैदिक पंचांग के अनुसार, साल 2024 में 29 जून को शनि देवता ने उल्टी चाल चलते हुए कुंभ राशि में वक्री की थी, जिसका सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव 15 नवंबर 2024 तक प्रत्येक व्यक्ति के जीवन पर पड़ेगा। शनि वक्री से जहां कुछ राशियों के लोगों के अधूरे सपने सच हो जाएंगे। वहीं कुछ लोगों की समस्याओं में इजाफा भी होगा। 12 में से कन्या राशि ऐसी है, जिसके जीवन पर शनि वक्री का सबसे ज्यादा नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। आज पंडित सुरेश पांडेय आपको जुलाई का महीना कन्या राशि के लोगों के लिए कैसा रहेगा, इसके बारे में ही बताएंगे। इसी के साथ आपको ये भी जानने को मिलेगा कि शनि वक्री से कन्या राशि के जातकों को किस-किस तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। हालांकि कुछ उपायों को अपनाकर शनि वक्री के नकारात्मक प्रभाव से बचा भी जा सकता है। यदि आप भी जानना चाहते हैं उन 4 महाउपायों के बारे में, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

Advertisement

ये भी पढ़ें- अगले 1 महीने तक इन 5 राशियों पर रहेगी शनि की कुदृष्टि! 

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologykanya rashiShani Vakri 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement