Advertisement

Video: 26 अगस्त के बाद चमकेगी इस एक राशि के लोगों की किस्मत, शनि करेंगे मालामाल!

Shani Vakri 2024: वैदिक पंचांग के अनुसार, शनि देव इस समय कुंभ राशि में वक्री अवस्था में हैं। फिलहाल शनि की वक्री के कारण कुछ राशियों के लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन आज पंडित सुरेश पांडेय आपको उस एक राशि के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके जीवन में 26 अगस्त के बाद खुशियों का आगमन होगा।

Shani Vakri 2024: नवग्रहों में हर एक ग्रह की अपनी अहमियत और विशेषता है। 9 ग्रहों में शनि ही एक ऐसा ग्रह है, जो सबसे धीमी चाल चलता है। शनि देव जब वक्री अवस्था में होते हैं, तो उस समय लोगों के जीवन में सबसे ज्यादा उथल-पुथल मचती है। जिन-जिन राशियों के ऊपर शनि देव मेहरबान होते हैं, उन्हें जीवन में सफलता मिलती है। धन की कमी से लेकर सेहत और करियर में भी सुधार होने लगता है। वहीं जिन लोगों की कुंडली में शनि ग्रह की कमजोर स्थिति होती है, उन्हें उसके नकारात्मक प्रभाव का सामना करना पड़ता है। ऐसे समय में सबसे ज्यादा बुरा प्रभाव व्यक्ति की सेहत पर पड़ता है। हर समय सिरदर्द की शिकायत रहती है और पेट से जुड़ी समस्याओं का भी सामना करना पड़ता है। हालांकि आने वाले दिनों में कुछ राशियों के लोगों के ऊपर शनि की शुभ दृष्टि रहेगी, जिसके कारण उनके जीवन में सकारात्मक परिवर्तन आएगा।

आज पंडित सुरेश पांडेय आपको उस एक राशि के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके जीवन में 26 अगस्त 2024 के बाद सकारात्मक बदलाव आएगा। यदि आप भी जानना चाहते हैं कि आने वाला समय आपके लिए अच्छा रहेगा या नहीं, तो इसके लिए देखें ये वीडियो।  

ये भी पढ़ें- Love Rashifal: कैसा रहेगा 12 राशियों का पार्टनर संग संबंध? पढ़ें कल का राशिफल

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App
Tags :