whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: शनि वक्री से इस राशि के लोगों के जीवन में आएगा भूचाल, धन हानि के बने प्रबल योग!

Shani Vakri 2024: अगस्त माह का आरंभ हो गया, जिसमें 12 में से एक राशि के जातकों को विभिन्न परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं उस एक राशि के बारे में, जिसके ऊपर अगस्त के माह में दुखों का पहाड़ टूट सकता है।
06:00 AM Aug 07, 2024 IST | Nidhi Jain

Shani Vakri 2024: वैदिक पंचांग के अनुसार, 29 जून 2024 को भगवान शनि की रात 11 बजकर 40 मिनट पर वक्री हुई थी, जिसके बाद से 15 नवंबर 2024 तक वो इसी अवस्था में रहेंगे। ऐसे में शनि वक्री से पूरे अगस्त के महीने में कुछ राशियों के लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। जहां कुछ राशियों को धन हानि होगी। वहीं कुछ लोगों के जातकों के खर्चों में भी वृद्धि होगी, जिसकी वजह से ये पूरा महीना उनका तनाव में व्यतीत होगा। हालांकि 12 में से एक राशि ऐसी भी है, जिसे अगस्त के पूरे महीने शनि की अशुभ दृष्टि का सामना करना पड़ेगा।

आज पंडित सुरेश पांडेय आपको उसी एक राशि के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें शनि वक्री के अलावा बुध और शुक्र के क्रोध का भी सामना करना पड़ेगा। यदि आप भी जानना चाहते हैं कि वो कौन-सी राशि है, जिसके जातकों के जीवन में कुछ ही समय में भूचाल आ सकता है, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Love Rashifal: कल कैसा रहेगा 12 राशियों का दिन? पढ़ें लव राशिफल और शुभ अंक-रंग

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो