होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

शरद पवार ने​ बिछा दिया जाल, फंस गए भतीजे अजित पवार

Sharad Pawar Ajit Pawar: दिग्गज नेता शरद पवार ने उनसे बगावत करने वाले अपने भतीजे अजित पवार के लिए बड़ा जाल बिछाया है। शरद पवार ने अजित को चौतरफा घेरने की तैयारी कर ली है। आइए जानते हैं कि अजित को उनके गढ़ में कैसे घेरा जा सकता है।
07:03 PM Mar 23, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Advertisement

Sharad Pawar Ajit Pawar: लोकसभा चुनाव से पहले राजनीति तेज हो गई है। सियासी दलों ने एक-दूसरे को पटखनी देने के लिए मोर्चा खोल दिया है। इस बीच महाराष्ट्र की राजनीति से बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, राजनीति के चाणक्य माने जाने वाले शरद पवार ने अपने भतीजे और एनडीए में शामिल अजित पवार को मात देने के लिए जाल बिछा दिया है।

Advertisement

बारामती के तीन बड़े नेताओं को किया तैयार

दरअसल, शरद पवार ने अजित पवार के गढ़ बारामती में तीन बड़े नेताओं को तैयार किया है। जानकारों के अनुसार, कांग्रेस विधायक संग्राम थोपते और उनका परिवार, बीजेपी नेता हर्षवर्धन पाटिल और उनका परिवार और शिवसेना के विजय शिवतरे के साथ ही उनके समर्थक अजित को मात देने के लिए ताल ठोक चुके हैं।

राजनीतिक जानकारों का मानना है कि तीन बड़े नेताओं को अजित पवार के खिलाफ सक्रिय करने के पीछे शरद पवार का हाथ है। शरद पवार पिछले दिनों अपना 40 साल पुराना बैर भुलाकर थोपते परिवार से मिलने पहुंचे थे। इसके बाद से ही सियासी गलियारों में चर्चा तेज हो गई है।

Advertisement
Open in App
Advertisement
Tags :
Ajit Pawarlok sabha election 2024Maharashtra Lok Sabha ElectionSharad Pawar
Advertisement
Advertisement