खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने खुद का EXIT POLL किया जारी! इंडिया ब्लॉक को दीं इतनी सीटें?

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव में अंतिम दौर की वोटिंग के बाद आए एग्जिट पोल्स पर अब कांग्रेस नेता शशि थरूर ने निशाना साधा है। शशि थरूर ने सभी एग्जिट पोल्स के आंकड़ों पर सवाल उठाते हुए कहा कि वे खुद कई राज्यों में प्रचार करके आए हैं। जमीनी हकीकत कुछ और है। लगता है कि इन एग्जिट पोल्स में लोगों के फीडबैक को सही नहीं दिखाया गया है।
07:54 PM Jun 03, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Lok Sabha Election 2024 Exit Poll: कांग्रेस नेता शशि थरूर ने लोकसभा चुनाव के नतीजों से कुछ घंटे पहले एग्जिट पोल्स को लेकर बड़ा दावा किया है। थरूर ने कहा कि इस बार कांग्रेस का प्रदर्शन 2019 के मुकाबले काफी शानदार होगा। थरूर ने कहा कि जो एग्जिट पोल्स अंतिम चरण की वोटिंग के बाद सामने आए हैं, वे सिर्फ हवाहवाई हैं। असल में कांग्रेस पार्टी की सीटें 3 नंबर्स में आएंगी। उनका इंडिया गठबंधन 295 से अधिक सीटों पर जीत दर्ज करने जा रहा है। ये नंबर कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने सभी नेताओं और पार्टी पदाधिकारियों के फीडबैक के बाद दिया है।

Advertisement

थरूर ने दावा किया कि एग्जिट पोल गलत साबित होंगे। वे खुद पंजाब, केरल और महाराष्ट्र के अलावा कई जगह प्रचार कर चुके हैं। लेकिन लगता है कि एग्जिट पोल का फीडबैक वहां के जमीनी माहौल से अलग है। थरूर ने कहा कि सभी एग्जिट पोल्स में केरल में भाजपा को 1-7 सीटें दी जा रही हैं। लेकिन मुझे ये पागलपन लगता है। जब तक कोई जादू नहीं हो जाता, तब तक वहां भाजपा का खाता नहीं खुल सकता है। आइए देखते हैं पूरी रिपोर्ट...

ये वीडियो भी देखें:कैसे होती वोटों की गिनती? क्या है मतगणना का प्रोसेस, देखें News24 की स्पेशल रिपोर्ट

Advertisement
Advertisement
Tags :
Congress Leader Shashi TharoorLok sabha Election Exit Poll Result 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement