खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

महाराष्ट्र में फिर संजय राउत का सरकार बनाने का दावा, उद्धव पर किए कमेंट को लेकर NDA पर पलटवार

Maharashtra Politics News: महाराष्ट्र के शिवसेना (यूटीबी) नेता संजय राउत ने फिर से महाराष्ट्र में सरकार बनाने का दावा किया है। उन्होंने महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव में उद्धव को अतृप्त आत्मा बताए जाने को लेकर एनडीए पर भी पलटवार किया। संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में जनता की चुनी सरकार के साथ क्या हुआ? सबको पता है।
03:17 PM Jun 11, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Shivsena (UTB) Leader Sanjay Raut: महाराष्ट्र में MVA की सरकार गिरने का दर्द अभी भी संजय राउत की जुबान पर है। संजय का कहना है कि जब तक महाराष्ट्र में वे सरकार नहीं बना लेंगे, तब तक उनकी आत्मा तृप्त नहीं होगी। लोकसभा चुनाव में एनडीए के नेताओं ने उद्धव ठाकरे को अतृप्त आत्मा बताया था। इस पर भी संजय राउत ने पलटवार किया है। संजय राउत ने कहा कि चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार अतृप्त आत्मा हैं। पहले इनका इलाज होना चाहिए। जब तक वे लोग नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद से हटा नहीं देते, चैन से नहीं बैठेंगे। उनकी आत्मा शांत नहीं होगी।

Advertisement

एनडीए की सरकार बनने के बाद सहयोगी दलों में मंत्री पद को लेकर मचे घमासान पर भी संजय ने चुटकी ली। राउत ने कहा की मोदी को पहले उन अतृप्त आत्माओं को शांति देनी चाहिए। जिस हिसाब से विभागों को बंटवारा मंत्रियों में किया गया है, उससे लगता है कि सभी लोगों की आत्माएं अतृप्त है। इसके बाद संजय राउत ने कई और मुद्दों पर एनडीए का घेराव किया। देखते हैं यह खास रिपोर्ट...

यह वीडियो भी देखें:BJP में होंगे फेरबदल, आई बगावत की खबर! देखें News24 की स्पेशल रिपोर्ट

यह वीडियो भी देखें:मंत्रियों से ज्यादा स्पीकर पर खींचतान क्यों? क्यों सहयोगियों को ये पद देने से कतरा रही BJP?

Advertisement

Advertisement
Tags :
maharashtra politics newsMP Sanjay Raut
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement