खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: शुक्र गोचर से इस राशि के लोगों को होगा लाभ, राजा जैसी होगी जिंदगी!

Shukra Gochar: साल 2024 में 7 जुलाई को शुक्र देवता ने कर्क राशि में गोचर किया था। जहां पर शुक्र देव 31 जुलाई तक रहेंगे। आइए जानते हैं शुक्र गोचर से किस एक राशि के लोगों की किस्मत चमक सकती है।
07:03 AM Jul 13, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Shukra Gochar 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जुलाई के माह में एक साथ कई ग्रहों का गोचर हो रहा है, जिसका शुभ-अशुभ दोनों तरह का प्रभाव प्रत्येक व्यक्ति के जीवन पर पड़ेगा। नवग्रहों के गोचर से जहां कुछ राशियों के लोगों को अपार धन लाभ होगा। वहीं कुछ राशियों के जातकों की परेशानियां बढ़ भी सकती हैं। इस बार जुलाई माह में शुक्र देवता दो बार राशि परिवर्तन करेंगे। सबसे पहले 01 जुलाई को शुक्र ग्रह ने कर्क राशि में गोचर किया था, जहां वो 31 जुलाई तक विराजमान रहेंगे।

Advertisement

आज पंडित सुरेश पांडेय आपको बताएंगे कि जुलाई के महीने में शुक्र गोचर से तुला राशि के लोगों को जीवन में किस तरह सकारात्मक बदलाव आएगा। तुला राशि के लोगों को कब-कब धन लाभ होगा और कब उन्हें समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि जुलाई का महीना आपके लिए शुभ रहेगा या अशुभ, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- 6 साल बाद नाग पंचमी पर इन 2 शुभ योग से 5 राशियों की चमकेगी किस्मत, धन-धान्य से भर जाएगा घर!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologyShukra Gochar 2024tula rashi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement