खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Astro Tips: मनचाहा जीवनसाथी पाने के लिए घर में स्थापित करें ये यंत्र, झटपट होगी शादी!

Astro Tips: हिंदू धर्म शास्त्रों के अनुसार, घर में यंत्र को स्थापित करने से कुंडली में ग्रह शांत होते हैं। साथ ही व्यक्ति को मनचाहा वर की प्राप्ति भी होती है। आज हम आपको शास्त्र में बताए गए उस एक यंत्र के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे घर में स्थापित करते ही आपकी शादी पक्की हो सकती है।
05:16 PM May 24, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Astro Tips: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, घर में यंत्र को स्थापित करना बेहद शुभ होता है। लेकिन यंत्र को हमेशा पूरे विधि-विधान से स्थापित करना चाहिए, नहीं तो इसके नकारात्मक प्रभाव भी व्यक्ति को देखने को मिल सकते हैं। इसके अलावा हर एक यंत्र की अपनी विशेषता होती है। जहां प्रत्यारिंग यंत्र को तब स्थापित किया जाता है, जब परिवार में किसी के ऊपर काला-जादू किया गया हो या घरवालों को बुरी नजर लग गई हो। वहीं श्री यंत्र को स्थापित करना धन की देवी माता लक्ष्मी का सूचक माना जाता है। इससे परिवार वालों की आर्थिक स्थिति मजबूत होती है। साथ ही सुख-शांति का वास होता है। इसके अलावा एक ऐसा यंत्र भी होता है, जिसे घर में स्थापित करने से प्रेम संबंध मजबूत होते हैं। साथ ही व्यक्ति को मनचाहा जीवनसाथी भी मिल जाता है।

Advertisement

अगर आप भी जानना चाहते हैं कि मनचाहा जीवनसाथी पाने के लिए घर में कौन-सा यंत्र स्थापित करना चाहिए, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: 12 राशियों के लिए कैसे रहेगा ज्येष्ठ माह? जानें पंडित सुरेश पांडेय से

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Astro Tipsshri yantra benefits
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement