Video: 11 शुक्रवार करें ये 5 अचूक उपाय, धन की देवी मां लक्ष्मी की कृपा से होगी पैसों की बारिश!

Shukrawar Ke Upay: धार्मिक मान्यता के अनुसार, जिन लोगों से धन की देवी मां लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं, उन्हें कभी भी पैसों की कमी का सामना नहीं करना पड़ता है। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं माता लक्ष्मी को खुश करने के पांच प्रभावशाली उपायों के बारे में।

Shukrawar Ke Upay: सप्ताह का हर एक दिन अलग-अलग देवी-देवताओं को समर्पित है। धार्मिक मान्यता के अनुसार, शुक्रवार का दिन माता लक्ष्मी को समर्पित है। इस दिन धन की देवी मां लक्ष्मी की पूजा करने से साधक को विशेष फल की प्राप्ति होती है। साथ ही घर-परिवार में खुशहाली का वास होता है। वहीं शुक्रवार के दिन जो लोग माता लक्ष्मी को उनकी प्रिय चीजों का भोग लगते हैं, उनकी भी आर्थिक स्थिति में सुधार होने लगता है। वैदिक वास्तु शास्त्र के अनुसार, कुछ उपायों को नियमित रूप से करके धन की देवी मां लक्ष्मी को प्रसन्न किया जा सकता है। वहीं अगर आप ये उपाय शुक्रवार के दिन करते हैं, तो उसका प्रभाव और ज्यादा बढ़ जाता है। इससे आपको पैसों की कमी से लेकर शारीरिक और मानसिक परेशानियों से भी छुटकारा मिल सकता है।

आज पंडित सुरेश पांडेय आपको पांच ऐसे अचूक उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो यदि आप 11 शुक्रवार के दिन लगातार करते हैं, तो आपको पैसों की तंगी से सदा के लिए मुक्ति मिल सकती है। यदि आप भी जानना चाहते हैं उन प्रभावशाली उपायों के बारे में, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Vastu Shastra: मेन गेट पर भूलकर भी न रखें ये 3 चीजें, पैसों की तंगी और झगड़ों से रहेंगे परेशान!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :